Search
Close this search box.

Follow Us

मोदी – नीतीश की जोड़ी को ही मिलेगा वैश्य समाज का वोट – ललन सर्राफ

एनडीए उम्मीदवार रामप्रीत मंडल के समर्थन में विधानपार्षद ललन सर्राफ ने किया जयनगर बाजार , खजौली बाजार और लदनिया बाजार में सघन जनसंपर्क

जदयू के विधानपार्षद, पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं व्यावसायिक, उद्योग और शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री ललन सर्राफ ने आज झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार श्री रामप्रीत मंडल के समर्थन में स्थानीय जयनगर बाजार, खजौली बाजार एवं लदनियां बाजार में सघन जनसंपर्क किया और व्यावसायियों समेत अन्य मतदाताओं से मिले।

इस दौरान जयनगर नगर पंचायत के चेयरमेन श्री कैलाश पासवान ,श्री टिंकू कसेरा, श्री अजय टिबरेवाल, श्री रणजीत पासवान , श्री रणजीत गुप्ता ,श्री सुजित पाठक, श्री दीपक गुप्ता , श्री मनीष जायसवाल , ओमप्रकाश जायसवाल , अरुण गुप्ता , शिबू महाजन , अमरजीत पूर्वे , रंजीत चौधरी , सुरेश गुप्ता , प्रेम गुप्ता, संजय गुप्ता , प्रदीप गुप्ता , विजय गुप्ता, सुधांशु गुप्ता , रघुवीर गुप्ता , श्याम गुप्ता , जी मंडल , गौरीशंकर गुप्ता , अरुण चौधरी , मनोज साहू , दीपक साहू , विवेक साहू , सरोज साहू, श्री रामनारायण चौधरी , लक्ष्मण पंडित , शत्रुघ्न राउत , गुरुशरण चौधरी , गुरुशरण दास समेत बड़ी संख्या में जदयू के पदाधिकारी, कार्यकर्तागण और प्रतिष्ठित व्यवसायीगण उनके साथ रहे।

इस मौके पर श्री ललन सर्राफ ने कहा कि यह हमलोगों का सौभाग्य है कि हम श्री नरेन्द्र मोदी और श्री नीतीश कुमार के कालखंड में उनके सहयोगी हैं। नए भारत और नए बिहार की कल्पना मोदी नीतीश के बिना नहीं की जा सकती। बिहार के व्यवसायी समाज का शतप्रतिशत मत इनके काम को जाएगा।

श्री ललन सर्राफ ने कहा कि झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र समेत पूरे बिहार के व्यवसायी मोदी-नीतीश के पक्ष में एकजुट रहेंगे और किसी के भ्रमजाल में नहीं फंसेंगे। झंझारपुर से एनडीए उम्मीदवार श्री रामप्रीत मंडल की जीत रिकॉर्ड मतों से होगी।

इस दौरान टिंकू कसेरा ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत और विकसित बिहार के लिए बिहार की 40 की 40 सीटें मोदी नीतीश की झोली में जाएंगी।

श्री ने कहा आज अगर व्यवसायी निर्भय होकर अपने कारोबार में लगे हैं तो यह एनडीए सरकार की देन है। यहाँ एनडीए की जीत सुनिश्चित है।

 

Jameeni Hakikat
Author: Jameeni Hakikat

Leave a Comment

Read More

मुख्यमंत्री ने बिहार संग्रहालय तथा पटना संग्रहालय को जोड़नेवाले निर्माणाधीन टनल, पटना संग्रहालय के उन्नयन एवं विस्तारीकरण कार्य तथा पटना मेट्रो रेल परियोजना के कार्यों की प्रगति का लिया जायजा, निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का दिया निर्देश

पिछले 24 घंटे में राज्य के 09 जिलों में वज्रपात से 10 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की,मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश