Search
Close this search box.

Follow Us

मशहूर शायर मुनव्वर राणा के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

 

मशहूर शायर मुनव्वर राणा के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

पटना, 15 जनवरी 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व० मुनव्वर राना मशहूर शायर और कवि थे। वे उर्दू के अलावा हिंदी और अवधी भाषाओं में लिखते थे। उनको उर्दू साहित्य के लिए 2014 का साहित्य अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। मुनव्वर राणा के निधन से साहित्य जगत खासकर उर्दू साहित्य जगत को अपूरणीय क्षति हुयी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि वे उन्हें जन्नत में अहम मकाम अता करे और उनके परिवार वालों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की ताकत दें।

बिहार मंत्रिपरिषद के निर्णय

राम सबके है: रंजीता रंजन,पूर्व सांसद,सुपौल

Jameeni Hakikat
Author: Jameeni Hakikat

Leave a Comment

Read More

मुख्यमंत्री ने बिहार संग्रहालय तथा पटना संग्रहालय को जोड़नेवाले निर्माणाधीन टनल, पटना संग्रहालय के उन्नयन एवं विस्तारीकरण कार्य तथा पटना मेट्रो रेल परियोजना के कार्यों की प्रगति का लिया जायजा, निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का दिया निर्देश

पिछले 24 घंटे में राज्य के 09 जिलों में वज्रपात से 10 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की,मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश