Search
Close this search box.

Follow Us

विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है, निजी स्वार्थ को साधने के लिए जनता को बरगला रहे है- श्री ललन सर्राफ

शनिवार को प्रदेश कार्यालय, पटना में माननीय विधानपार्षद श्री ललन सर्राफ सह जदयू व्यावसायिक, उद्योग एवं शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री ललन कुमार सर्राफ की उपस्थिति में पार्टी के सक्रिय साथियों का प्रकोष्ठ के विभिन्न पदों पर मनोनयन किया गया। साथ ही इस मौके पर दर्जनों कार्यकर्ताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कराई गई एवं सभी को टोपी व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

उक्त मौके पर अपने संबोधन में माननीय विधानपार्षद श्री ललन कुमार सर्राफ ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही 500 सौ से अधिक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बिहार की जनता को बताना है।

श्री ललन कुमार सर्राफ ने कहा कि नीतीश सरकार के शासनकाल में हुए विकास कार्य ही एनडीए की सबसे बड़ी पूंजी है, विगत 18 सालों में श्री नीतीश कुमार ने अपने कुशल नेतृत्व में बिहार की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम किये हैं। जबकि विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है, वे निजी स्वार्थ को साधने के लिए जनता को बरगला रहे हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री धनजी प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अरविन्द कुमार निराला उर्फ सिंदूरिया, श्री रामचन्द्र प्रसाद, श्री नगीना चौरसिया, श्रीमती कंचन गुप्ता, श्री संतोष कुमार गुप्ता, श्री हेमनारायण साह, श्री कृष्णा प्रसाद, श्री ओमप्रकाश, श्री विनोद साह, श्री रिशु कुमार, श्री मनीष गुप्ता, श्री धर्मेन्द्र सिंह काकाजी सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारीगण मौजुद रहे।

Jameeni Hakikat
Author: Jameeni Hakikat

Leave a Comment

Read More

मुख्यमंत्री ने बिहार संग्रहालय तथा पटना संग्रहालय को जोड़नेवाले निर्माणाधीन टनल, पटना संग्रहालय के उन्नयन एवं विस्तारीकरण कार्य तथा पटना मेट्रो रेल परियोजना के कार्यों की प्रगति का लिया जायजा, निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का दिया निर्देश