Search
Close this search box.

Follow Us

रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर विधानपार्षद श्री ललन सर्ऱाफ का सघन दौरा व जनसंपर्क अभियान

रुपौली उपचुनाव में रिकॉर्ड मतों से होगी एनडीए की जीत – ललन सर्राफ
रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर विधानपार्षद श्री ललन सर्ऱाफ का सघन दौरा व जनसंपर्क अभियान

जदयू के विधानपार्षद सह प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं व्यावसायिक-उद्योग प्रकोष्ठ के संयोजक श्री ललन सर्राफ ने रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार श्री कलाधर मंडल के समर्थन में आज विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया और सघन जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ महिला जदयू की पूर्व अध्यक्ष एवं पिछड़ा वर्ग आयोग की पूर्व सदस्य श्रीमती कंचन गुप्ता, जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री धनजी प्रसाद, अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सदस्य श्री मुकेश जैन, वरीय नेता श्री मूलचंद गोलछा, श्री शिवप्रकाश गाड़ोदिया, श्री गौरीशंकर कनौजिया, श्री गणेश कानू, श्री नगीना चौरसिया, श्री ओमप्रकाश मोदी उर्फ उमा मोदी, श्री हिमांशु भगत, श्री निरंजन पोद्दार, श्री अशोक चौधरी, श्री रविप्रकाश सुल्तानिया, श्री रवि महावर, श्री कुन्दन कुमार बंटीजी, प्रखर नेत्री श्रीमती क्रांति चौरसिया, श्री मनोज मोदी, श्री बिरेन्द्र कुमार राय, श्री विधानचंद्र भगत, श्री रणवीर कुमार, श्री ओमप्रकाश पोद्दार, श्री आनंद साहू, श्री हिमांशु कुमार, श्री सुशील चौरसिया, श्री मुकेश कुमार, श्री योगेन्द्र गुप्ता, श्री कृष्णा गुप्ता, श्री विपिन जायसवाल आदि मौजूद रहे।

अपने चुनाव-अभियान के दौरान श्री ललन सर्राफ भवानीपुर में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा की उपस्थिति में आयोजित एनडीए के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। इससे पूर्व वे भवानीपुर में ही स्वर्गीय गोपाल यादुका के परिजनों से जाकर मिले। इसके साथ ही श्री सर्राफ ने बरौली बाजार, टिकापट्टी और रुपौली बाजार में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया और वैश्य समाज की विभिन्न बैठकों में शामिल हुए।

अभियान के दौरान अपने संबोधन में श्री ललन सर्राफ ने कहा कि रुपौली विधानसभा की महान जनता ने हमेशा सामाजिक न्याय की धारा को मजबूत किया है और इस बार भी यहाँ की जनता मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की करिश्माई जोड़ी के पक्ष में अपना मत देकर इस धारा को आगे बढाएंगे।

श्री ललन सर्राफ ने आगे कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भी रुपौली में एनडीए को बढ़त मिली थी। रुपौली उपचुनाव में वो बढ़त और बढ़ेगी और यहाँ से एनडीए उम्मीदवार श्री कलाधर मंडल की जीत रिकॉर्ड मतों से होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि हर बूथ पर पूरी मुस्तैदी से रहें और अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयत्न करें।

Jameeni Hakikat
Author: Jameeni Hakikat

Leave a Comment

Read More

पिछले 24 घंटे में राज्य के 09 जिलों में वज्रपात से 10 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की,मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश

पिछले 24 घंटे में राज्य के 06 जिलों में वज्रपात से 09 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की,मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश