Search
Close this search box.

Follow Us

ललन सर्राफ के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधिमंडल

ललन सर्राफ के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधिमंडल
ललन सर्राफ के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिला वैश्य समाज का प्रतिनिधिमंडल

पटना,जदयू के विधानपार्षद सह प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के संयोजक श्री ललन सर्राफ के नेतृत्व में वैश्य समाज के विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठित डेढ़ दर्जन लोगों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से 1, अणे मार्ग स्थित उनके कार्यालय में मिला। ध्यातव्य है कि ये सभी उन एक हजार लोगों में शामिल थे जिन्होंने जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ द्वारा 20 एवं 21 तारीख को जदयू मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ली थी।

मुख्यमंत्री से मिलने वालों में श्रीमती कंचन गुप्ता, डॉ. यू.पी. गुप्ता, श्री सुरेश कुमार साहू, श्री संतोष कुमार गुप्ता, श्रीमती मृदुला कुमारी, श्री राजन गुप्ता, श्री विनोद गुप्ता, श्री भीमसेन प्रसाद गुप्ता, श्री विनोद साह, श्री शंभू कुमार, श्री रंजीत कुमार गुप्ता, श्री अरुण कुमार साह, श्री नवीन कुमार उर्फ नगीना चौरसिया, डॉ. नीरज कुमार चौरसिया, श्री सुनील कुमार सिन्हा, डॉ. एन.पी. प्रियदर्शी, श्री अभिनंदन कुमार एवं श्री सिद्धार्थ कुमार चौरसिया शामिल हैं।

मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल के सभी सदस्यों ने श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में अपनी आस्था व्यक्त की और व्यवसायी समाज के उत्थान और सम्मान के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए उनके प्रति आभार जताया। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने व्यवसायियों से कहा कि वे सभी बिहार को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाने के लक्ष्य के साथ काम करें। श्री ललन सर्राफ ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के करिश्माई नेतृत्व और उनके अभूतपूर्व कार्यों से प्रेरित होकर व्यवसायी समाज के लोग बड़ी संख्या में जदयू में शामिल हो रहे हैं। आने वाले दिनों में ऐसे लोगों की संख्या और बढ़ेगी।

बिहार मंत्रिपरिषद के निर्णय

राम सबके है:- रंजीता रंजन,पूर्व सांसद,सुपौल

Jameeni Hakikat
Author: Jameeni Hakikat

Leave a Comment

Read More